*💑प्यार की दास्ताँ💑  Tales of Love


"मोहब्बत को बूरा क्यों कहूँ जब मेरी किस्मत ही खराब है,
मोहब्बत को बूरा क्यों कहूँ जब मेरी किस्मत ही खराब है,
वो जाती है तो जाने दो,वो जाती है तो जाने दो,
उसके पास उसका शवाब है तो मेरे पास मेरा शराब है"

Tales of Love ,love story,Payar mohabat
Tales of Love 

🔥हेलो फ्रेंड्स,आज मैं आपको अपने प्यार की दास्ताँ सुनाने जा रहा हूँ जिसमें आपको  पता चलेगा कि जब हम किसी से बेपनाह मोहब्बत करते हैं और वो अपने मजबूरियों का बहाना करके बेवफा हो जाती है तो जिंदगी पतझड़ के मौसम के पत्तों की तरह बिखर जाती है।

                   इश्क़!!प्यार!!मोहब्बत!! जिसका नाम सुनते ही मन में मधुर-मधुर गीत सुनाई देने लगता है, रुकी हुई धड़कने चलने लगती है, मन खुश हो जाता है।ऐसा ही कुछ हुआ था मेरे साथ जब मैं एक लड़की से हॉस्पिटल में मिला था।उस समय मैं उस हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ था।उस लड़की को देखते ही मेरे मन में गीत गूँजने लगा ,दिल झूमने लगा ।मुझे लगा कि मैं अपना पूरा जीवन उसी के साथ बिता दूंगा।उसकी वो खूबसूरत आँखें, लहराते बाल,होठों की कोमलता,बोली कि मधुरता सर से पाँव तक तक वो पड़ी लग रही थी।इसी हॉस्पिटल से मेरी उसकी दोस्ती की भी शुरुआत भी हुई।उसके बात उसके साथ घंटों बात होती रहती थी।जिस दिन उससे बात नहीं होती दिन ऐसे कटता था जैसे चाँद के बिना चकोर की रात कटती है।ऐसा कुछ महीनों तक चला उसके बाद वो समय आया जिसका हमें बेसबरी से इंतजार था।वो दिन था नव वर्ष के स्वागत का।उस दिन ही मैंने उसके सामने अपने प्यार का इजहार किया और वो भी मुझे दिल से पसंद करती थी तो उसने भी मेरे इस इजहार को दिल से स्वीकार किया।वह पल मेरे जिंदगी का सबसे हसीन पल था।इस तरह मेरा प्यार मुझे मिल गया था और मैं बहुत खुश था।लेकिन मेरी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।उसी रात मेरी प्रेमिका का फ़ोन आया और उसने मुझे ऐसी बातें बताई जिसे सुनकर मेरे दिल की धड़कन रुक सी गई, ऐसा लगा कि पल भर में ही मेरा सारा सपना चूर-चूर हो गया।मेरी जिंदगी वीरान सी हो गई।उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार नही कर सकती।इसके बाद मुझे मेरे जिंदगी से नफरत सी हो गयी न जीने की चाह थी और न मरने की।वो कहते हैं ना कि-----


" *😢कोई मिला ही नहीं अपना जिसे हम वफ़ा देते,
हर किसी ने दिल तोड़ा मेरा, किस-किस को सजा देते"😢"
इस बिखरे पड़े जिंदगी को संवारा मेरे दोस्तों ने।जिन्होंने मुझे ये अहसास कराया कि जिंदगी सिर्फ उस दो पल के प्यार का ही मोहताज नहीं होता,वो तो कइयों के जिंदगी को बनाने के लिए होता है।इस तरह से उन्होंने मुझे अपनी जिम्मेवारी का अहसास कराया और फिर से नई जिंदगी दी।लेकिन फिर भी मुझे आज भी उसका इंतजार है और मुझे नही मिली तो मैं पूरी जिंदगी किसी और के साथ शादी नहीं करूंगा।मेरे प्यार की है बस यही दास्तान।तभी तो मैं कहता हूँ--"

 😢*"वो आँख मिलाने की इजाजत भी नहीं देते ,
और ये दिल पागल है उनको निगाहों में बसाने पर तुला है"*😢
😢"उठती ही नहीं निगाह फिर किसी और तरफ,
इक शख्स का दीदार मुझे इतना पाबंद कर गया"😢